आमिर खान का दामाद, कच्छा बनयान पहन बेटी से शादी करने पहुंचा

Share your love

Nupur Shikharre viral video: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे – पिछले कुछ महीने से काफी चर्चा में रहे इस जोड़े ने मुंबई के Taj Lands End में शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियली अपना लिया है।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी कर ली है। वे मुंबई में ताज लैंड्स एंड में एक रजिस्टर्ड मैरिज के माध्यम से आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह चर्चा सिर्फ आम फैंसी बॉलीवुड शादियों को लेकर नहीं है बल्कि किसी और वजह से है। लोगों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन अपने परिवार के साथ शादी कर रहे हैं। लेकिन, सभी ने देखा कि दूल्हे ने बनियान और शॉर्ट्स पहन रखा है, जो कि शादी के लिए असामान्य है। जैसे की आप इस वीडियो में देख ही सकते हैं।

एक होर वीडियो में ये देखा जा सकता जा सकता अलावे फिटनेस ट्रेनर नूपुर बांद्रा शादी से कुछ ही देरी पहले गली की सड़कों पर भागते नजर आये, और ऐसा माना जा रहा है की वे अपनी शादी में 8 किलोमीटर तक दौड़ने के बाद पहुंचे है। पोस्ट के वायरल होने के बाद इंटरनेट पर लोगों ने तुरंत इस शादी पर तरहं तरहं की बाते बनाना शुरू कर दिया है।

एक दूसरी वीडियो में नूपुर शिखारे को ढोल वाले के साथ शॉर्ट्स और बनियान में नाचते हुए और अपनी शादी का जश्न मानते मनाते हुए भी देखा गया। वीडियो में नूपुर ढोल वाले के ऊपर ही चढ़ गए थे।

नूपुर शिखर की वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोगो ने जम के टिप्णिया देनी शुरू कर दी। जैसे की एक x यूजर नई लिखा “Gym jaye ga is k baad???”

दुसरे ने लिखे “Perhaps there is still time for AamirKhan to reconsider…” और खान को सचेत किया की अभी भी समय है दुबारा सोचने का।

वही एक ट्विटर यूजर ने लिखा की YE AMIR KI LIFE KI SAB SE BARA mistake HAIN और दुसरे नै कहा “Chaddi baniyan main kon shaadi karta hai vo batao pehle”

एक यूजर तो आमिर खान के ऊपर तरस कहते हुए कहती हैं की उनके दामाद इस शादी के लिए नहाने में भी समय बर्बाद नहीं करना चाहते थे क्योंकि उनकी फिल्म के इतिहास को देखते हुए उन्हें पता है कि यह ज्यादा समय तक नहीं चलेगा।

हालाँकि बाद में दुलहे राजा ने कपड़े बदल कर फोटोशूट करवाया था।

लेकिन सिर्फ निपुर की वायरल वीडियो ही नहीं बल्कि आमिर खान की बेटी की वायरल वीडियो काफी चर्चा में है क्यूंकि शादी में दुल्हन खुद कोल्हापुरी छप्पर पहने नजर आयी और चूड़ियों के बजाये दुल्हन के हाथों में घडी दिखाई दी।

देखने में तो ये साधारण सी शादी ही लग रही होगी लेकिन सोर्सेज की माने तो शादी में मुकेश अम्बानी जैसे बड़े बड़े जानी मानी लोग पहुंचे हुए थे।

Share your love
Sahil Dhimaan
Sahil Dhimaan

Hi, Sahil Dhimaan this side. I'm a passionate about entrepreneurship, startup, business, online marketing, innovative tech and online business growth.