Ordinals Summit 2023 क्या है ? एशिया में पहली बार आयोजित

Share your love

इस साल सिंगापुर दो महत्वपूर्ण क्रिप्टो सम्मेलनों को आयोजित करने की तैयारी में है, जिनका उद्देश्य digital innovation को समझने और बढ़ावा देना है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले सम्मलेन TOKEN2049 13-14 सितंबर 2023 को प्रसिद्ध Marina Bay Sands, में होने वाला है।

पर सबसे ध्यान देने योग्य है एशिया में पहली बार आयोजित Ordinals Summit 2023 जिसे 12 सितंबर को आयोजित किया जायेगा। इन दोनों आयोजनों की शुरवात Crypto Asia Week के उत्सव के दौरान और Formula 1 Singapore Grand Prix 2023 के वीकेंड के पहले होगी।

यह सम्मेलन सिंगापुर को Crypto Community के विकास और digital innovation के प्रति अपने समर्पण का साक्षी बना रहा है, और इन सम्मेलनों में बड़े-बड़े संग्रहक, निवेशक, और तकनीकी उद्योग के आने की उम्मीद है।

लेकिन माना जा रहा है की Ordinals Summit 2023 एक महत्वपूर्ण क्रिप्टो सम्मलेन होगा जो एशिया में पहली बार आयोजित किया जा रहा है और इसका एक विशेष और महत्वपूर्ण स्थान है।

Ordinals Summit 2023 का मुख्य उद्देश्य Ordinals स्थान से जुड़े लोगों को एकत्रित करना है, जिनमें विकासकर्ता, निर्माता, निवेशक, कलाकार और संग्रहक शामिल हैं। इसका मतलब है कि यह सम्मेलन क्रिप्टो कला, नवाचार और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक Unified Platform प्रदान करेगा, जहां विभिन्न क्षेत्रों के व्यक्तियों के बीच गहरे संवाद होंगे।

Ordinals का क्या अर्थ है?

"Ordinals" एक क्रिप्टो टर्म है जिसका अर्थ होता है "क्रिप्टोनिक प्रतिष्ठान" या "नम्बरिंग प्रतिष्ठान"। जिसका मुख्य उद्देश्य एक विशिष्ट क्रिप्टो ट्रांजैक्शन को पहचानने में मदद करना होता है। "Ordinals" का उपयोग क्रिप्टोकरेंसी नेटवर्कों में ब्लॉकचेन सुरक्षा और पहचान की व्यवस्था में किया जाता है जिसे ट्रांजैक्शन की पुष्टि करने में मदद मिलती है।

सम्मेलन में विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख speakers शामिल होंगी, जिनमें विकासकर्ता, निर्माता, और उद्यमियों को समय देने का मौका मिलेगा। ये speakers अपने क्षेत्र के विचारकों के द्वारा नए विचारों और नवाचार की ओर मुख्यविधि कर सकते हैं।

जैसे की स्पेशल स्पीकर लाइनअप में उद्योग के महत्वपूर्ण व्यक्तित्व शामिल होंगे, जिनमें Udi Wertheimer, Taproot Wizards के लोकप्रिय Ordinals संग्रह के निर्माता; Domo, BRC-20 प्रोटोकॉल के निर्माता; और Erin Redwing, Ordinals Protocol की सीओओ शामिल हैं। इन वक्ताओं की बातचीतें और प्रस्तावनाएँ सम्मेलन को एक अद्वितीय अवसर बनाती है।

और पढ़ें : – अमन गुप्ता, पीएम मोदी फ्रांस में एक साथ पर क्यों ?

और पढ़ें : – वेदांता शेयर प्राइस 9% गिरा | निवेशकों को भारी नुक्सान

Ordinals Summit 2023 में नेटवर्किंग सत्रों और सहयोगी गतिविधियों का एक संबल भी होगा, जिससे प्रतिभागी एक-दूसरे के साथ जुड़ सकें और नवाचारिक विचारों की समीक्षा करसकेंगे।

इसके साथ ही, यह सम्मेलन एशिया के Ordinals समुदाय की पहचान बढ़ाने का माध्यम भी हो सकता है और क्रिप्टो और डिजिटल कला के क्षेत्र में नए और उन्नत नेतृत्व की दिशा में महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है।

और अधिक जानकारी के लिए या Ordinals Summit 2023 से सम्बंधिन किसी भी अपडेट के लिए आप Ordinals Summit की ऑफिसियल वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।

Share your love
Sahil Dhimaan
Sahil Dhimaan

Hi, Sahil Dhimaan this side. I'm a passionate about entrepreneurship, startup, business, online marketing, innovative tech and online business growth.